Kalki 2898 AD Teaser हुआ रिलीज़ – अमिताभ के धांसू किरदार ने बढ़ाई दर्शकों की उम्मीदें

साउथ के सुपरस्टार प्रभास की आगामी फिल्म कल्कि 2898 AD भारतीय दर्शकों में चर्चा का विषय बनी हुई है। हाल ही में 21 अप्रैल को फिल्म का टीजर रिलीज हुआ जिसने दर्शकों की धड़कनें बढ़ा दी है। फिल्म हिंदी सिनेमा और साउथ के सिनेमा के बड़े-बड़े सुपरस्टार से सजी हुई है और अपने टाइटल और कहानी को लेकर भी यह रोमांच का विषय बनी हुई है। अपने आज के इस आर्टिकल में हम Kalki 2898 AD फिल्म से जुड़े सभी पहलुओं पर चर्चा करेंगे और जानेंगे कि इस फिल्म में ऐसी क्या खास बात है जो यह रिलीज से पहले ही दर्शकों को रोमांचित कर रही है। तो अंत तक जुड़े रहे इस आर्टिकल से।

Kalki 2898 AD बड़े बजट और महँगे सितारों से सजी फ़िल्म

कल्कि 2898 AD फिल्म अपनी घोषणा के समय से ही अपनी अनोखे प्लॉट के साथ-साथ अपने बड़े बजट और महंगी स्टार कास्ट के कारण लोगों में चर्चा का विषय बनी हुई है। आपको बता दें कि इस फिल्म का बजट 600 करोड रुपए का है जिसके कारण यह फिल्म  भारत की सबसे महंगी फिल्मों में शामिल हो गई है। वहीं इसके स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें साउथ के सुपरस्टार प्रभास, कमल हसन और बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी शामिल है।

फिल्म का नामकल्कि 2898 AD (Kalki 2898 AD)
निर्देशकनाग अश्विन
प्रोड्यूसरराणा दग्गुबाती
स्टार कास्टप्रभास, अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, कमल हसन, दिशा पटानी
जोनरमाइथॉलजिकल साइंस फिक्शन
बजट600 करोड़
रिलीज डेट9 मई 2024

 

ऐसा अनुमान है कि इस फिल्म के लिए सभी सितारों ने अच्छी खासी फीस चार्ज की है। हालांकि फिल्म की पूरी स्टार कास्ट की फीस के विषय में जानकारी उपलब्ध नहीं है लेकिन बताया जा रहा है कि इस फिल्म में अपने किरदार के लिए अमिताभ बच्चन ने 18 करोड रुपए की फीस ली है। दक्षिण भारतीय सिनेमा के निर्देशक नाग अश्विन ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है वहीं राणा दग्गुबाती इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। बता दें कि यह फिल्म 9 मई को सिनेमा घर में रिलीज होने वाली है।

कल्कि 2898 एड कब होगी रिलीज डेट जाने

कल्कि 2898 एड 9 मई 2024 को रिलीज़ होगी। इस फिल्म के निर्देशक नाग अश्विन है, और ये फिल्म महाभारत से जुड़ी हुई है। इस फिल्म में 6 हज़ार साल की अवधि की कहानी दिखाया गया है। यह फिल्म पौराणिक कथा के साथ-साथ विज्ञान और साइंस फिक्शन का कॉकटेल है।

Kalki 2898 AD Teaser Review in Hindi 2024

जैसा कि आपको सभी जानते हैं कि इसी रविवार को कल्कि 2898 AD फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है। इस टीजर के जरिए फिल्म के मेकर्स ने अमिताभ बच्चन के किरदार पर से पर्दा उठाया गया है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन अश्वत्थामा का किरदार निभा रहे हैं। अश्वत्थामा पांडवों के कल गुरु द्रोणाचार्य का पुत्र था जो कि महाभारत का एक महत्वपूर्ण किरदार था। फिल्म में अमिताभ के लुक ने सिनेमा प्रेमियों के बीच खलबली मचा दी है। आपको बता दें कि इस टीजर में अमिताभ बच्चन के डी-एज्ड लुक को दर्शकों ने काफी पसंद किया है।

एक मिनट लंबे टीज़र में अश्वत्थामा बने अमिताभ शिवलिंग के सामने प्रार्थना करते हुए नजर आ रहे हैं। टीज़र में अमिताभ बच्चन एक बच्चे से बात करते हुए अश्वत्थामा के रूप में खुद का परिचय देते हुए कहते हैं कि “मैं अवतार का इंतजार कर रहा हूं”। आपको बता दें कि इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार प्रभास लीड रोल में है जिनका किरदार भगवान विष्णु के कल्कि अवतार से प्रेरित है। फिल्म के निर्माताओं ने कुछ समय पहले प्रभास के किरदार भैरव का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर साझा किया था।

महाभारत की पौराणिक कथा और विज्ञान का मेल है फिल्म की कहानी

कुछ समय पहले ही एक इंटरव्यू में कल्कि 2898 AD निर्देशक नाग अश्विन ने बताया था कि फिल्म की कहानी महाभारत से जुड़ी हुई है। फिल्म महाभारत से शुरू होकर 2898 AD पर जाकर खत्म होगी। फ़िल्म में 6000 साल की अवधि का सफर दिखाया जाएगा। आपको बता दें कि यह फिल्म पौराणिक कथा के साथ-साथ विज्ञान और साइंस फिक्शन का कॉकटेल है जो दर्शकों को एक रोमांचकारी अनुभव देगी।

ये भी पढ़े:

बड़े मियां छोटे मियां बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन- भरपूर एक्शन के बावजूद कमाई में पिछड़ी अक्षय-टाइगर की फ़िल्म

मैदान 1 वीक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: मूवी को अच्छा रिव्यू मिलने के बाद भी क्यू नही कमाई कर पा रही है। जाने हिट या फ्लॉप?

Leave a Comment