Akshay Kumar Upcoming Movie 2024 फ्लॉप के बाद भी अक्षय कुमार की आ रही है बैक टू बैक मूवी देखें पूरी लिस्ट

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर अक्षय कुमार अपनी एक्शन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। अक्षय कुमार बॉलीवुड के अकेले ऐसे अभिनेता है जिनकी 1 साल के भीतर एक से अधिक फिल्में रिलीज होती है। इस साल भी अक्षय कुमार की बैक टू बैक कई फिल्में रिलीज होगी। हालांकि साल की शुरूआत अक्षय कुमार लिए कुछ खास नहीं रही है। इस साल रिलीज हुई उनकी एक्शन फिल्म बड़े मियां छोटे मियां बुरी तरह फ्लॉप रही। अब दर्शकों का ध्यान अक्षय कुमार की आने वाली फिल्मों के ऊपर है। इसलिए हम आज के इस आर्टिकल में अक्षय कुमार की आने वाली फिल्मों के बारे में चर्चा करेंगे और आपको बताएंगे कि ये फिल्में कब रिलीज होगी और क्या है उनकी स्टोरी प्लॉट। तो हमारे आज के इस आर्टिकल से अंत तक जुड़े रहे।

अक्षय कुमार की 2024 में आने वाली फिल्में | Akshay Kumar Upcoming Movies 2024

अक्षय कुमार की फिल्मों की बात करें तो इस साल कि शुरूआत उनके लिए निराशाजनक ही रही है। हाल ही में ईद पर अक्षय कुमार की एक्शन फिल्म बड़े मियां छोटे मियां रिलीज हुई जो कि एक बड़े बजट में बनी फ़िल्म थी और इसमें अक्षय के साथ टाइगर श्रॉफ और मानुषी छिल्लर जैसे बड़े सितारे भी थे। मगर यह फिल्म को दर्शकों को बिल्कुल पसंद नहीं आई। हालांकि अक्षय कुमार के फैंस को निराश होने की जरूरत नहीं है क्योंकि इस साल के आने वाले महीनों में अक्षय कुमार की बहुत सी फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं जिसके द्वारा अभिनेता अपने चाहने वालों को एंटरटेन करने वाले हैं।

Akshay Kumar New Movie List देखे

फिल्म

रिलीज डेट

सिरफिरा

12 जुलाई 2024

सिंघम अगेन

15 अगस्त 2024

खेल खेल में

6 सितंबर 2024

स्काई फोर्स

2 अक्टूबर 2024

वेलकम टू जंगल

20 दिसंबर 2024

 

इस साल रिलीज होगी यह फिल्में| Akshay Kumar Coming Soon Movie

अक्षय कुमार की अपकमिंग मूवीज की बात करें तो इस साल उनकी चार और फिल्में फ्लोर पर हैं जो बहुत जल्द ही सिनेमाघर में रिलीज होगी। चलिए अब हम विस्तार से जानते हैं अक्की की आने वाली फिल्मों के बारे में-

सरफिरा (Sirphira)

इस साल के सेकंड हाफ में अक्षय कुमार की जो सबसे पहली फिल्म रिलीज होगी उसका नाम है सरफिरा। यह फिल्म 12 जुलाई को सिनेमाघर में दस्तक देगी। हम आपको बता दें कि यह फिल्म साउथ के सुपरस्टार सूर्या की चर्चित फिल्म सुराराई पोटरू का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में अक्की के साथ राधिका मदन दिखाई देंगी। कुछ दिन पहले ही इस फिल्म का टीजर लॉन्च किया गया था। दर्शक इस फिल्म को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

खेल-खेल में (Khel-Khel mein)

अक्षय कुमार कॉमेडी के बादशाह हम माने जाते हैं। उनकी कॉमेडी फिल्मों का एक अच्छा खासा फैन बेस है और दर्शकों को हमेशा उनकी कॉमिक फिल्मों का इंतजार रहता है। उनकी हेरा फेरी, वेलकम, हाउसफुल सीरीज लोगों में आज भी काफी पॉप्युलर है और बेहतरीन कॉमेडी फिल्मों में गिनी जाती है। अक्षय कुमार की कॉमिक फिल्मों को पसंद करने वाले दर्शकों के लिए बड़ी खुशखबरी है। आपको बता दें कि 6 सितंबर 2024 को अक्षय कुमार की कॉमेडी फिल्म खेल-खेल में रिलीज होगी जिसमें अक्षय एक लंबे समय के बाद कॉमेडी करते हुए दिखाई देंगे। मुदस्सर अजीज द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अक्षय के साथ कई सितारे नजर आएंगे। ऐसे में लाजमी है कि अक्षय कुमार के फैन इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे होंगे।

स्काई फ़ोर्स (Sky Force)

इसके अलावा अक्षय कुमार की एक्शन फिल्मों की बात करें तो इस साल 2 अक्टूबर 2024 गांधी जयंती के मौके पर अक्षय कुमार की मूवी स्काई फोर्स रिलीज होगी। आपको बता दें कि अक्षय कुमार मूवी हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग खत्म की है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ तापसी पन्नू और वाणी कपूर जैसे बड़े चेहरे भी शामिल हैं। यह भी एक बड़ी बजट की फिल्म है जिसमें भरपूर एक्शन होगा। अक्षय कुमार के साथ-साथ दर्शकों को भी इस फिल्म से काफी उम्मीद है।

वेलकम टू जंगल (Welcome To Jungle)

इस साल अक्षय कुमार कि जिस फिल्म का दर्शकों को सबसे ज्यादा इंतजार है वह है वेलकम टू जंगल। यह फिल्म अक्षय कुमार की हिट फ्रेंचाइजी वेलकम की अगली कड़ी है। साल 2008 में रिलीज हुई फिल्म वेलकम इस फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म थी जो आज भी दर्शकों को गुदगुदाती है। इस फ्रेंचाइजी की दूसरी फिल्म वेलकम बैक कुछ सालों पहले रिलीज हुई थी जिसे दर्शकों द्वारा नकार दिया गया था। अब इस  फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म रिलीज के लिए तैयार है। आपको बता दें कि यह एक मल्टी स्टार फिल्म है और 20 दिसंबर को सिनेमा घर में रिलीज होगी।

सिंघम अगेन (Singham Again)

इन सब फिल्मों के अलावा अक्षय कुमार रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन में भी नजर आएंगे। हालांकि इस फिल्म में अजय देवगन लीड रोल में है। अक्षय कुमार इस फिल्म में कैमियो रोल में देखेंगे। आपको बता दें कि सिंघम अगेन रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की फिल्मों में से है। अक्षय कुमार इस यूनिवर्स की फिल्म सूर्यवंशी  में लीड रोल में थे। आपको बता दें कि सिंघम अगेन की रिलीज डेट 15 अगस्त रखी गई है लेकिन ऐसी संभावना है कि पुष्पा 2 की रिलीज के कारण इस फिल्म की रिलीज डेट को आगे खिसकाया जा सकता है।

ये भी पढ़े: बड़े मियां छोटे मियां बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 10- भरपूर एक्शन के बावजूद कमाई में पिछड़ी अक्षय-टाइगर की फ़िल्म

साल 2023 अक्षय की फिल्मों के लिए रहा था डिजास्टर| Disastrous 2023 For Akshay Kumar

अक्षय कुमार के लिए यह साल इसलिए भी इंपॉर्टेंट हो जाता है क्योंकि पिछला साल अक्षय कुमार की फिल्मों के लिए अच्छा नहीं रहा था। पिछले साल उनकी कई बिग बजट फिल्में रिलीज हुई थी लेकिन उनमें से एक भी दर्शकों को लुभाने में कामयाब नहीं हुई थी। आपको बता दें कि साल 2023 में अक्षय कुमार की रामसेतु, पृथ्वीराज, रक्षाबंधन और ओ माय गॉड 2 फ़िल्में रिलीज़ हुई थी। यह सब फिल्में बड़े बजट की फिल्में थी मगर इन फिल्मों को दर्शक नहीं मिले और मेकर्स को काफी नुकसान उठाना पड़ा था। हालांकि साल के अंत में ओ माय गॉड 2 रिलीज हुई थी जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था और यह अक्षय कुमार के लिए राहत लेकर आई थी।

3 thoughts on “Akshay Kumar Upcoming Movie 2024 फ्लॉप के बाद भी अक्षय कुमार की आ रही है बैक टू बैक मूवी देखें पूरी लिस्ट”

Leave a Comment