Disclaimer

अस्वीकरण :- 

Hindenews.com पर सामग्री केवल सामान्य सूचनात्मक उद्देश्यों के लिए है। यद्यपि हम सटीक और वर्तमान जानकारी प्रदान करने का प्रयास करते हैं, हम अपनी वेबसाइट पर जानकारी की सटीकता, विश्वसनीयता या पूर्णता के बारे में कोई वारंटी नहीं देते हैं।

सूचना की सटीकता

Hindenews.com पर लेख लेखकों के शोध, राय और व्यक्तिगत अनुभवों पर आधारित हैं। हालाँकि हमारा उद्देश्य जानकारी को अद्यतित रखना है, लेकिन यह हमेशा नवीनतम समाचार या विकास को प्रतिबिंबित नहीं कर सकता है। हम गारंटी नहीं दे सकते कि सभी जानकारी पूरी तरह से सटीक, पूर्ण या वर्तमान है। आपके द्वारा दी गई जानकारी पर कोई भी भरोसा पूरी तरह से आपके अपने जोखिम पर है।

संपादकीय नियंत्रण

Hindenews.com एक समाचार ब्लॉग है जिसे लेखकों और संपादकों की एक टीम द्वारा क्यूरेट किया जाता है जो विभिन्न विषयों पर लेख प्रकाशित करते हैं। इन लेखों में व्यक्त की गई राय लेखकों की हैं और जरूरी नहीं कि वे Hindenews.com के विचारों का प्रतिनिधित्व करें। हम संपादकीय अखंडता बनाए रखने और विविध दृष्टिकोणों के लिए एक मंच प्रदान करने करने का प्रयास करते हैं।

बाहरी लिंक

Hindenews.com में बाहरी वेबसाइटों या संसाधनों के लिंक हो सकते हैं। ये लिंक केवल आपकी सुविधा और सूचनात्मक उद्देश्यों के लिए प्रदान किए गए हैं। इन बाहरी साइटों की सामग्री या उपलब्धता पर हमारा कोई नियंत्रण नहीं है। किसी भी लिंक को शामिल करने का अर्थ यह नहीं है कि उनमें व्यक्त विचारों का समर्थन किया जाता है।

विज्ञापन और प्रायोजित सामग्री

Hindenews.com विज्ञापन या प्रायोजित सामग्री प्रदर्शित कर सकता है। ऐसी सामग्री की उपस्थिति Hindenews.com द्वारा समर्थन का गठन नहीं करती है। हम किसी भी बाहरी विज्ञापन या प्रायोजित सामग्री की सटीकता, वैधता या सामग्री के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।

हमेशा पेशेवर सलाह लें

Hindenews.com पर दी गई जानकारी पेशेवर सलाह का विकल्प नहीं है। किसी भी विशिष्ट मुद्दे या चिंता के बारे में हमेशा योग्य पेशेवरों के मार्गदर्शन की तलाश करें। इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी पर कोई भी भरोसा आपके अपने जोखिम पर है।

दायित्व की सीमा

किसी भी स्थिति में Hindenews.com, इसके मालिक, कर्मचारी या सहयोगी हमारी वेबसाइट या प्रदान की गई जानकारी के उपयोग से या वेबसाइट का उपयोग करने में असमर्थता से उत्पन्न होने वाले किसी भी प्रत्यक्ष, अप्रत्यक्ष, आकस्मिक, परिणामी या विशेष नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होंगे।

अस्वीकरण में परिवर्तन

हम बिना किसी पूर्व सूचना के किसी भी समय इस अस्वीकरण को संशोधित या अपडेट करने का अधिकार सुरक्षित रखते हैं। Hindenews.com का उपयोग करके, आप अस्वीकरण के वर्तमान संस्करण से बंधे होने के लिए सहमत हैं।

हमसे संपर्क करें

यदि आपके पास इस अस्वीकरण या हमारी वेबसाइट के बारे में कोई प्रश्न या चिंता है, तो कृपया आप हमें बताये और हमसे संपर्क करें:

ईमेल: hindenewsofficle@gmail.com