Mirzapur Season 3 : दर्शको के उम्मीद के जैसा नहीं निकला? अब भौकाल के लिए Season 4 का करना होगा इंतज़ार

Mirzapur Season 3 : Mirzapur Season 2 का लास्ट सीन देखने के बाद लोग मिर्जापुर सीजन 3 का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। आखिरकार 4 साल बाद लोगों का इंतजार पूरी तरह से खत्म हो चुका है। 5 जुलाई के दिन से ही मिर्जापुर सीजन 3 की स्ट्रीमिंग शुरू हो गई है।, इस वेब सीरियस को देखने के बाद लोग यही कह रहे हैं “गजब भौकाल है, Re Baba”। मिर्जापुर सीजन 3 देखने के बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लोगों की पोस्ट देखकर ऐसा लगता है, कुछ तो खास है इस वेब सीरीज में, जो लोगों का भरपूर एंटरटेनमेंट करने वाला है।

Mirzapur Season 3 का उतार चढ़ाव भरा सीन

मिर्जापुर सीजन 3 में कालीन भैया को लापता दिखाया जा रहा है, इसके इसके साथ ही मुन्ना भैया का अंतिम संस्कार होने के बाद, गुड्डू भैया का राजगद्दी पर बैठना, मिर्जापुर 3 की कहानी में काफी ज्यादा उतार चढ़ाव ला रहा है। गुड्डू भैया का इस तरह राज गद्दी पर बैठना लोगों को काफी ज्यादा एंटरटेनिंग लग रहा है। मिर्जापुर सीजन 3 में कुल 10 एपिसोड होने वाले हैं जिसके हर एपीसोड में एक अलग ही सस्पेंस देखने को मिल रहा है।

Mirzapur Season 3 लोगों को क्यों पसंद आ रही 

मिर्जापुर सीजन 3 में मुन्ना भैया की मौत के बाद गुड्डू भैया का परफॉर्मेंस लोगों को काफी अच्छा लगा। मिर्जापुर सीजन 3 में यूज के किए गए सभी डायलॉग लोगों को इतना ज्यादा पसंद आ रहे हैं, कि लोग इन डायलॉग को लेकर सोशल प्लेटफॉर्म पर मीम बनाने लगे हैं। मिर्जापुर सीजन 3 के शुरुआती  एपिसोड में काफी ज्यादा दमदार सीन दिखाए गए हैं, इन सभी सीन को देखने के बाद लोग आगे के भी एपिसोड देखना पसंद कर रहे हैं। मिर्जापुर सीजन 3 की वेब सीरीज में कुल 10 एपिसोड हैं,  सभी एपिसोड के लिए लगभग एक-एक घंटे का समय दिया गया है जिसकी वजह से लोग स्टोरी को समझने के लिए घंटों तक लगातार एपिसोड को देखना पसंद कर रहे हैं।

पिछले साल 4 सालों में मिर्जापुर वेब सीरीज के एक्टर कहां बिजी रहे

मिर्जापुर सीजन 3 कंप्लीट होने के बाद इस वेब सीरीज के मुख्य किरदार अपने-अपने लाइफ में बिजी थे। कुछ एक्टर की लाइफ में उतार-चढ़ाव देखने को मिले और कुछ एक्टर किसी दूसरी फिल्म के लिए शूटिंग में बिजी थे। आर्टिकल में आगे आप एक्टर के हिसाब से उनकी लाइफ में हो रहे उतार चढ़ाव को जानेंगे। 

पंकज त्रिपाठी

मिर्जापुर के फेमस एक्टर पंकज त्रिपाठी अपने पर्सनल लाइफ में ज्यादा बिजी थे क्योंकि 4 सालों में उनके पिता का निधन हो गया था। इसके बाद उनकी बहन और बहनोई के साथ हुई दुर्घटना के कारण उन्हें ज्यादातर समय अपने परिवार वालों के साथ बिताना पड़ा। पंकज त्रिपाठी के जीवन में हो रहे, इस तरह के उतार-चढ़ाव के कारण मिर्जापुर 3 आने में थोड़ा लेट हुआ है। 

अली फजल

मिर्जापुर वेब सीरीज के अली फजर उर्फ गुड्डू भैया इन 4 सालों में दूसरी बॉलीवुड फिल्मों में काम कर थे, इसके अलावा अली फजल ने मिर्जापुर सीजन 3 शूटिंग के दौरान खुफिया फिल्म की मूवी के लिए भी शूटिंग की थी। 

श्वेता त्रिपाठी

मिर्जापुर की श्वेता त्रिपाठी मतलब “गोलू” ने इन 4 सालों में बॉलीवुड मूवी के साथ-साथ वेब सीरीज में भी काम किया, जिसके चलते वह 4 सालों में काफी ज्यादा बिजी रही है। 

पिछले सीजन के मुकाबले कमजोर पड़ रही मिर्जापुर सीजन 3

मिर्जापुर सीजन 3 देखने के बाद कुछ लोगों कहना है कि इस सीजन के आने में लगभग 4 साल लग गए हैं, लेकिन फिर भी इसमें मिर्जापुर के पुराने सीजन वाली एनर्जी देखने को नहीं मिली। मिर्जापुर सीजन 3 में मुन्ना भैया को मारने के बाद इस सीजन को बहुत कमजोर बना दिया गया है। कुछ लोगों का कहना है कि मिर्जापुर सीजन 3 में गुड्डू भैया और गोलू के रिश्ते को गलत तरीके से दिखाया गया है। मिर्जापुर सीजन 3 में एक एपिसोड में गुड्डू भैया और गोलू का किसिंग सीन दिखाया गया है, जिसके बारे में हर कोई निंदा कर रहा है।

FAQ

मुन्ना भैया मिर्जापुर 3 में है?

नहीं, मिर्जापुर सीजन 3 के शुरुवात में ही मुन्ना भैया मरते हुए दिखाया गया है।

क्या मिर्जापुर देखने लायक है?

एंटरटेनमेंट के लिए इस मूवी को देखा जा सकता है।

मिर्जापुर सीजन 3 कितने घंटे का है

मिर्जापुर सीजन 3 के सभी एपिसोड लगभग 45 मिनट से लेकर 50 मिनट तक के बीच में है। इसलिए मिर्जापुर सीजन 3 लगभग  5 घंटे तक की है।

ये भी पढ़े:

Akshay Kumar Upcoming Movie 2024 फ्लॉप के बाद भी अक्षय कुमार की आ रही है बैक टू बैक मूवी देखें पूरी लिस्ट

Kota Factory Season 3 Review: Netflix पर रिलीज़ कर दी गई अगर आप छात्र है, तो एक बार जरूर देखनी चाहिए

4 thoughts on “Mirzapur Season 3 : दर्शको के उम्मीद के जैसा नहीं निकला? अब भौकाल के लिए Season 4 का करना होगा इंतज़ार”

  1. जैसा भौकाल बना के रखा था। बहुत निराश कर दिया मिर्जापुर ने

    Reply

Leave a Comment