Ajay Devgn की फिल्म शैतान दे सकती हैं सालार को भी टक्कर? बॉक्सऑफिस पे मचा धमाल

शैतान मूवी रिव्यू इन हिंदी (Shaitaan Movie Review In Hindi): Ajay Devgn की फिल्म शैतान कई दिनों से चर्चा में थी। इस मूवी को कल शिवरात्रि के पर रिलीज़ कर दिया गया हैं। जब से मूवी रिलीज़ हुई हैं तब से इस मूवी को देखने की सबकी इच्छा भी बढ़ती जा रही हैं। ये एक हॉरर मूवी हैं। इस मूवी को इतना पसंद किया जा रहा हैं कि लोग एडवांस में इसकी बुकिंग भी करवा रहे हैं।  

आपकी जानकारी के लिए बता दे की Ajay Devgn की फिल्म शैतान गुजराती फिल्म वश का ही रीमेक हैं जिसे अब हिंदी में बनाया गया हैं। आज की इस पोस्ट में हम आपको Shaitaan Movie Review In Hindi (शैतान मूवी रिव्यू इन हिंदी), इसकी कहानी और  इसके साथ ही अजय देवगन की आने वाली फिल्म के बारे में बताने वाले हैं। चलिए जानते हैं विस्तार से।

Shaitaan Movie Review In Hindi: विकास बहल ने किया फिल्म का अध्भुत डायरेक्शन 

इस फिल्म को विकास बहल ने डायरेक्ट किया हैं। विकास बहल की हर फिल्म सस्पेंस और ड्रामा से भरी होती हैं। इस फिल्म में भी आपको सस्पेंस देखने को मिलेगा। इस फील्म में काला जादू दिखाया गया हैं। जैसे फिल्म आगे बढ़ती हैं और भी दिलचस्प होती जाती हैं। ये फिल्म देखकर आप अकेले बाहर जाते भी डरेेंगे। जिन लोगो ने इस फिल्म को देखा हैं उनसे इसके बारे में अच्छा ही रिस्पांस मिल रहा हैं।

Shaitaan Movie Review In Hind

Box Office Collection: शैतान मूवी रिव्यू इन हिंदी 

अगर बात करे इस मूवी के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो इस मूवी ने पहले ही दिन 21 करोड़ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन कर लिया हैं। अब इसके बाद इतना तो पक्का हैं की ये फिल्म 50 करोड़ तक की कमाई भी कर ही लेगी। मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार, इस मूवी का बजट 60 से 65 करोड़ के बीच बताया गया हैं। कोईमोई का कहना हैं की पहले ही दिन शैतान फिल्म के लगभग 3844 शोज चले हैं। चलिए जानते हैं इसकी कहानी के बारे में। 

अजय देवगन की आने वाली फिल्म शैतान में इन कलाकारों ने की शानदार एक्टिंग  

Shaitaan Movie Review In Hindi: इस मूवी में आपको अजय देवगन एक ऐसे पिता के रोल में दिखाई देंगे जो अपने बच्चो को सुरक्षित रखने के लिए किसी भी हद से गुजर सकता हैं। इस फिल्म शैतान में अजय कबीर का किरदार निभा रहे हैं।  साउथ एक्टर्स ज्योतिका इसमें अजय की पत्नी ज्योति का किरदार निभा रही हैं। इसमें ये एक बेबस माँ के साथ साथ अपने बच्ची को हर बड़े खतरे से बच्चन वाली साहसी माँ का किरदार निभा रही हैं।

अगर बात करे आर माधवन की तो ये वनराज नाम के तांत्रिक का किरदार निभा रहे हैं। तीनो के किरदार बहुत ही जबरदस्त हैं। इन तीनो ने फिल्म को एक ऐसे मोड़ पर खड़ा कर दिया हैं कि ये फिल्म बड़ी बाद फिल्म को भी धोभी पछाड़ देगी।

Shaitaan Movie Review In Hindi
Shaitaan Movie Review In Hindi

 

अब बात करते हैं अजय देवगन के बच्चो यानी इस मूवी में बच्चो का किरदार निभाने वाले कलाकारो के बारे में। अजय की बेटी का नाम इस मूवी में जाह्नवी हैं जिसका किरदार जानकी बोदीवाला ने निभाया हैं। जाह्नवी को आर माधवन यानी तांत्रिक अपने वश में कर लेता हैं। जानकी बोदीवाला ने अपने किरादर को एक दम पकड़ कर रखा हैं। फिल्म काफी रोचक और सस्पेंस से भरी हुई हैं। वही अंगद राज ने अजय के बेटे का किरदार निभाया हैं जिसका नाम ध्रुव हैं। 

Ajay Devgn की फिल्म शैतान कहानी हैं बहुत अनोखी 

Shaitaan Movie Review In Hindi (शैतान मूवी रिव्यू इन हिंदी): आपको बता दे की इसकी खानी बहुत अनोखी हैं। इसमें अजय कबीर की भूमिका निभाते हैं। कबीर की पत्नी का नाम ज्योति हैं और उसके दो बच्चे हैं जाह्नवी और ध्रुव। वह अपनी फॅमिली के साथ काफी खुश रहता हैं। वह छुट्टियां मनाने के लिए अपने पूरे परिवार को लेकर अपने फार्महाउस पर जाता है। वही पर उसकी मुलाकात एक तांत्रिक से होती है जिसका नाम वनराज (आर माधवन) हैं। 

वह तांत्रिक कबीर की बेटी जाह्नवी को अपने वश में कर लेता हैं। वनराज उसको अपने साथ लेकर जाना चाहता हैं। परन्तु कबीर उसे ले जाने से रोकते हैं। इस मूवी में यही दिखाया गया हैं कि अपनी बेटी को बचाने के लिए कबीर को किन मुसीबतो का सामना करना पड़ता हैं।

Ajay Devgn New Movie:

अजय देवगन की आने वाली फिल्म शैतान थी। जो कल यानी 8 मार्च को रिलीज़ हो चुकी हैं। इसके अलावा Ajay Devgn New Movie के बारे में अभी कोई जानकारी उपलब्ध नहीं हैं। जैसे ही उनकी आने वाली मूवी की जानकारी हमे मिलती हैं तो हम आपको अपडेट कर देंगे। 

FAQs 

क्या शैतान 2024 एक रीमेक है?

जी हाँ। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, शैतान को फिल्म गुजराती फिल्म ‘वश’ का रीमेक बताया गया हैं। 

क्या शैतान एक हॉरर फिल्म है?

महा शिवरात्रि पर रिलीज़ हुई शैतान एक हॉरर और सस्पेंस से भरी हुई फिल्म हैं। 

Ajay Devgn की फिल्म शैतान की कहानी क्या है?

मूवी की कहानी एक दम दिलचस्प हैं। इसमें एक तांत्रिक होता हैं जो एक लड़की को अपने वश में कर लेता हैं। उस लड़की के पिता यानी अजय देवगन उस छुड़ाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा देता हैं जिसमे उसकी पत्नी यानी ज्योतिका भी अपनी बेटी तो छुड़ाने के लिए बड़े बड़े खतरों का सामना करती हैं।

ये भी पढ़े:-

बॉलीवुड की 5 ऐसी मूवी जो 2023 में सबसे ज्यादा कमाई की है, कमाई के मामले में साउथ को भी पीछे छोड़ दी है

बॉलीवुड एक्टर कैसे बने इसके लिए क्या – क्या करना पड़ता है?

Leave a Comment