Murder in Mahim Review in Hindi- अगर आप थ्रिलर सीरीज देखना पसंद करते है, तो एक जरूर देखना चाहिए

Murder in Mahim Review in Hindi: अभिनेता आशुतोष राणा और विजय राज की नई वेब सीरीज मडर इन महिम 10 May को जिओ सिनेमा पर रिलीज हुई है। यह साइकोलॉजिकल थ्रिलर वेब सीरीज मुंबई में हुई हत्याओं की गुत्थी सुलझाने की कहानी है। अपने आज के इस आर्टिकल में हम बात करेंगे इसी क्राइम सीरीज की और जानेंगे कि क्या है Murder in Mahim Web Series की कहानी और जानेंगे यह कैसी रही सीरीज के स्टार कास्ट की परफॉर्मेंस। साथ ही  जानेंगे कि क्या यह वेब सीरीज लोगों को लुभाने में कामयाब होगी। तो अंत तक जुड़े रहे हमारे इस आर्टिकल से।

मर्डर इन माहिम रिव्यू | Murder in Mahim Review in Hindi

हम आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही Murder in Mahim Web Series का ट्रेलर लॉन्च किया गया था। जो की काफी जबरदस्त ट्रेलर था। इस सीरीज के दमदार ट्रेलर के बाद से ही दर्शक इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। फाइनली आज जिओ सिनेमा पर यह सीरीज रिलीज हो गई है। 

आशुतोष राणा और विजय राज जैसे दिग्गज अभिनेताओं के अभिनय श्री सजी यह फिल्म एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर है जिसकी कहानी मुंबई में होने वाली हत्याओं के इर्दगिर्द घूमती है। क्राइम सीरीज को पसंद करने वाले दर्शकों के लिए यह सीरीज बहुत ही रोचक होने वाली है। हम आपको बता दें कि इस सीरीज के डायरेक्टर राज आचार्य हैं।

Murder in Mahim Web Series

सीरीज़ का नाममर्डर इन माहिम (Murder in Mahim)
जेनरसाइकोलॉजिकल थ्रिलर
स्टार कास्टआशुतोष राणा, विजय राज, शिवाजी साटम, शिवानी रघुवंशी, दिव्या जगदाले, संजीव सत्य विजय, राजेश खट्टर, स्मिता तांबे, रोहन वर्मा
स्ट्रीमिंग प्लेटफार्मजिओ सिनेमा
डायरेक्टरराज आचार्य
रिलीज डेट10 मई 2024
कहानी जेरी पिंटो के नॉवेल Murder in Mahim (2017) पर आधारित
निर्माताटिपिंग पॉइंट्स फिल्म्स,  जिग्स पिक्चर्स

 

मर्डर इन माहिम वेब सीरीज़ की कहानी | Murder in Mahim Web Series Story

अगर हम मर्डर इन माहिम वेब सीरीज़ की कहानी की बात करें तो सीरीज लेखक जेरी पिंटो द्वारा लिखे गए उपन्यास मर्डर इन माहिम पर आधारित है जो 2017 में प्रकाशित हुआ था। इस सीरीज में आशुतोष राणा के किरदार का नाम पीटर है वहीं विजय राज जेंडे का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं। सीरीज के शुरुआत एक पब्लिक टॉयलेट में एक समलैंगिक युवक की हत्या की गुत्थी से होती है। 

विजय राज का किरदार एक सख्त पुलिस ऑफिसर का है जो इस हत्या के रहस्य को सुलझाने के लिए एक पत्रकार से सहायता लेता है जिसका किरदार आशुतोष राणा ने निभाया है। दोनों किरदार पुराने दोस्त रहे हैं जिनके आपसी रिश्ते अब ठीक नहीं हैं। सीरीज जैसे-जैसे आगे बढ़ती है और मर्डर की मिस्ट्रीज को सुलझाती है वैसे-वैसे इन दोनों की आपसी दोस्ती भी फिर से मजबूत होती जाती है। 

हालांकि कहानी में बड़ा ट्विस्ट तब आता है जब पीटर का बेटा इस मर्डर मिस्ट्री में प्राइम सस्पेक्ट बन जाता है। जेंडे और पीटर इस हत्याओं की गुत्थी को किस तरह सुलझाते हैं यह इस सीरीज में देखना काफी दिलचस्प होगा।

दमदार है सभी अभिनेताओं की परफॉर्मेंस

अगर Murder in Mahim Web Series के स्टार कास्ट की परफॉर्मेंस की बात करें तो इस सीरीज के सभी अभिनेताओं ने अपने किरदार के साथ पूरा न्याय किया है और इसमें सभी की परफॉर्मेंस बेजोड़ है।

आशुतोष राणा और विजय राज की बात करें तो यह दोनों ही दिग्गज अभिनेता किसी भी किरदार में खुद को ढालने में माहिर माने जाते हैं। इस सीरीज में भी उनका अभिनय बेजोड़ रहा है। फिल्म के सहायक अभिनेताओं की बात करें तो सभी ने अपने-अपने किरदार के साथ पूरी तरह न्याय किया है। 

अपने किरदार के बारे में विजय राज ने एक इंटरव्यू में कहा है कि एक अभिनेता का मुख्य काम होता है कि किसी कैरेक्टर को किस तरह से दिखाना है। कैरेक्टर के बारे में लिखा तो स्क्रिप्ट में होता है लेकिन उसे प्रेजेंट करने का हर अभिनेता का अपना तरीका होता है। उन्होंने कहा कि जेंडे का रोल निभाते हुए उन्हें कैरेक्टर के विभिन्न शेड्स को समझने में बहुत मजा आया। 

आपको बता दें कि इस सीरीज में पहली बार दर्शकों को आशुतोष राणा और विजय राज की जोड़ी को साथ में देखने का मौका मिलेगा। हिंदी सिनेमा के इन दोनों दिग्गज अभिनेताओं की केमेस्ट्री देखना दर्शकों के लिए रोमांच भरा होगा।

ये भी पढ़े: New Hindi Web Series List: जल्द ही OOT पर दस्तक देंगी धमाकेदार वेब सीरीज, जानिए रिलीज डेट

1 thought on “Murder in Mahim Review in Hindi- अगर आप थ्रिलर सीरीज देखना पसंद करते है, तो एक जरूर देखना चाहिए”

Leave a Comment