इस साल पंजाब किंग की तरफ से कप्तानी कर रहे, भारतीय बल्लेबाज शिखर धवन ने भारतीय महिला क्रिक्केटर टीम मिताली के साथ रिलेशनशिप का खुलासा किया है।

एक समय में शिखर धवन और मिताली के नजदीकियों को लेकर काफी ज्यादा चर्चाएँ चल रही थीं। जिसके चलते धवन ने कहा था कि “मैंने सुना है की मेरी शादी मिताली राज से होने वाली है।

इससे पहले वर्ष 2012 में शिखर धवन ने आयशा मुखर्जी के साथ हिन्दू धर्म के अनुसार शादी की थी, लेकिन बाद में दोनों ने एकदूसरे की मर्जी के मुताबिक तलाक ले लिया था।

जानकारी के लिए बताना चाहेंगे, शिखर धवन और आयशा की पहली मुलाकात फेसबुक पर हुई थी, इस मुलाकात में हरबजन सिंह का बड़ा हाथ था।

आयशा, शिखर धवन से 10 साल बड़ी थी, फिर भी शिखर धवन ने इस रिश्ते को हरी झंडी दिखाई, जिसके चलते 2009 में दोनों की सगाई के बाद 2012 में दोनों ने शादी रचाई।

हाल ही में शिखर धवन ने अपने एक इंटरव्यू में मिताली के साथ शादी को लेकर चर्चा कि जिसमें उन्होंने शादी की बात पर कोई नकारत्मक टिप्पणी नहीं दी थी।

मिताली अब 40 वर्ष की हो चुकी है, इसके साथ ही उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में अकेले खुश रहने का जिक्र किया था, जिसकी वजह से लोग इस शादी को अफवाह भी समझ रहें हैं।