Prompt Engineering आज के समय में वह पावरफुल कोर्स हैं जिसकी मदद से Ai Tool या फिर GPT जैसे टूल की Skill को डेवलप किया जा सकता है।

Prompt Engineering से जुडी Skill की डिमांड आज सबसे ज्यादा है, इसी वजह से आप इस कोर्स को फ्री में करके इसका सर्टिफिकेट अपने रिज्यूम में यूज कर सकते हैं।

इस कोर्स के कैंडिडेट की डिमांड आज मार्किट में सबसे ज्यादा है, इसके अलावा अच्छी कंपनी में इस तरह के स्किल के लिए लाखो रुपए महीने तक की सैलेरी ऑफर की जाती है।

Prompt Engineering से जुड़े फ्री कोर्स को करने के बाद, सर्टिफिकेट प्राप्त करने के लिए आप आगे बताई गई वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

सबसे बेस्ट और पोपुलर वेबसाइट जहाँ पर आपको Prompt Engineering से जुड़े फ्री कोर्स की लर्निंग मिल जाती है। यहाँ पर आप Chat GPT & Ai सेक्शन में दिए कोर्स को फ्री रजिस्टर कर सकते हैं।

इस वेबसाइट में Explore Free Online Courses के सेक्शन में ChatGpt and Generative Ai के ड्रापडाउन में आपको सभी फ्री Course मिल जाते हैं जिन्हें कम्पलीट करके आप सर्टिफिकेट प्राप्त कर सकते हैं।

Title 2

इस वेबसाइट के कोर्स को OpenAi द्वारा बनाया गया है, और इस कोर्स को एक लिमिटेड टाइम के लिए फ्री रखा गया, इसलिए बिना देरी किए आपको यहाँ से जरुर सर्टिफिकेट प्राप्त कर लेना चाहिए।