भारतीय आल राउंडर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और उनकी वाइफ नताशा स्टेनकोविक के रिश्तों में काफी कुछ बदल रहा है, नताशा ने हाल में ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सरनेम हटा दिया है।

hardik pandya

इस साल मुंबई इंडियन की तरफ से कप्तानी कर रहे हार्दिक पांड्या का परफॉरमेंस काफी निराशाजनक रहा, और मुंबई इंडियन IPL से बाहर हो गई। इसके साथ ही दिखा उनकी वाइफ के साथ असहजता भरा रिश्ता।

हाल में ही बीते नताशा के जन्मदिन पर हार्दिक पंड्या की तरफ से कोई भी ख़ास एक्टिविटी नही देखी गई, जिसकी वजह से पब्लिक की तरफ से अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों के रिश्तों में कड़वाहट बन रही हैं।

दोनों ने वर्ष 2020 में ही की थी शादी, दोनों की लव मेरिज काफी अच्छी चली, जिसके चलते नताशा ने अपने बेटे को जन्म दिया था, जिनका नाम अगस्त्य पांड्या है।

एक ताजा सुर्ख़ियों के मुताबिक नताशा और हार्दिक की लाइफ में कोई तीसरा आ चूका है, जिसकी वजह से यह भी अंदाजा लगाया जा रहा की दोनों के बीच डाइवोर्स भी हो सकता है।

सोशल मीडिया यूजर के कमेंट की तरफ ध्यान दें तो लोगों द्वारा यह भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि हार्दिक पांड्या के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की वजह से दोनों बीच रिश्ते ख़राब हुए हैं।

हालांकि अभी तक दोनों की तरफ से कोई भी ऑफिसियल स्टेटमेंट नहीं मिला है, लेकिन वायरल हो रही सुर्ख़ियों से 70% अंदाजा लगया जा सकता है कि दोनों के बीच में दरारे आ चुकी हैं।